Love Shayari in Hindi For girlfriend: Only two words of love are enough to deepen each other's relationship. In this special article by EveryShayari, we have brought romantic love Shayari for you. With its help, you can bring a smile on the face of your lover or girlfriend, husband or wife, and loved ones. You can increase the depth of your relationship by sending beautiful love Shayari to your loved ones. By reading these love quotes, they will also realize how much they mean to you. To know love Shayari in Hindi for Girlfriend, definitely read this article till the end.

Love Shayari hindi for girlfriend


Table of Content

  1. Love Shayari in Hindi for Girlfriend


Love Shayari in hindi for girlfriend | प्यार भरी शायरी हिंदी में

  • "तुम मेरे पास हो। जब तक आकाशगंगा में हर आखिरी तारा मर नहीं जाता। तुम मेरे पास हो।"


  • तुम हमेशा इस दिल की पहली और आखिरी चीज हो। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कहाँ जाता हूँ, या मैं क्या करता हूँ,

  • दुनिया के लिए आप एक व्यक्ति हो सकते हैं, लेकिन एक व्यक्ति के लिए आप दुनिया हैं।

  • तुमने मेरा दिल चुरा लिया है, लेकिन मैं तुम्हें इसे रखने दूँगा

  • प्यार सिर्फ एक शब्द है जब तक कोई साथ नहीं आता है
love shayari


  • अगर मुझे पता है कि प्यार क्या है, तो यह आपकी वजह से है।

  • "आपका दिल और मेरा दिल बहुत पुराने दोस्त हैं"

  • "तुम मेरा पहला प्यार नहीं हो सकते थे लेकिन तुम वो प्यार थे जिसने बाकी सभी को अप्रासंगिक बना दिया है" 
  
  • मैं आपको किसी भी कमरे में देखूंगा और सोचूंगा कि आप सबसे सुंदर व्यक्ति हैं जो मैंने तब तक देखा है जब तक मैं जीवित हूं "

  • "आपकी आवाज़ मेरी पसंदीदा ध्वनि है"
love shayari in hindi for girlfriend


  • प्यार करना और जीतना सबसे अच्छी बात है। प्यार करना और हारना, अगली सबसे अच्छी बात है।

  • किसी भी चीज को प्यार करने का तरीका यह महसूस करना है कि वह खो सकती है।

  • सच्चे प्यार का रास्ता कभी नहीं आसान होता।

  • आपको प्यार करने में एक पागलपन है, एक कमी है जो इसे इतना निर्दोष महसूस करती है।
couple


  • आपका प्यार मुझे पूरा महसूस करना है।


  • जब भी मैं तुम्हें देखता हूं, मैं हर बार प्यार में पड़ जाता हूं।

  • तुम मेरा गाना हो तुम मेरे प्यार का गीत हो।

  • पहली बार जब तुमने मुझे छुआ, मुझे पता था कि मैं तुम्हारा होने के लिए पैदा हुआ था।

  • केवल दो बार मैं तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं। अभी और हमेशा के लिए।

love
  • "तुम हमेशा मेरे रहोगे"

  • "मुझे याद है पहला दिन जब मैंने कभी आपकी आँखों में देखा और मुझे लगा कि मेरी पूरी दुनिया  बदल रही है"

  • "सारी दुनिया में तुम्हारे जैसा मेरे लिए कोई दिल नहीं है। दुनिया में, तुम्हारे लिए मेरा जैसा कोई प्यार नहीं है

  • "तुम वही हो जो मुझे अपने जीवन में चाहिए"

  • "आपको मेरे कुछ हिस्सों का पता चला, जिनका मुझे पता नहीं था और आप में, मुझे एक ऐसा प्यार मिला, जिसके बारे में मुझे विश्वास नहीं था "
  • प्यार एक वायरस की तरह है। यह कभी भी किसी को भी हो सकता है।

  • जीवन में केवल प्यार करना है, प्यार करना है और प्यार करना है।

 I hope you like Love Shayari in Hindi for girlfriend. Whichever of these is your favorite love message, send it to the special person of your life without delay and make them realize that they are taken care of at all times in your mind. Remember that there is no special day or time to express love. Whenever you say two sweet words of love in front of your special person, just the same day and at the same time are special. Also, if you have a hidden poet inside, feel free to share your love poetry with us in the comment box below.